0Shares

Indian Cricket Team : भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है जहां पांचवे टेस्ट के बाद आज से टीम को मेजबान टीम के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलने वाली है। ग्लैंड के बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर निकलना है, जिसके लिये बीते कल ही भारपतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर फैंस बीसीसीआई पर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और मजाक भी बना रहे हैं।

दरअसल एजबेस्टन टेस्ट के दौरान टीम इंडिया की कप्तानी जसप्रीत बुमराह को दी गयी थी। वहीं आयरलैंड दौरे के लिये हार्दिक पांड्या को कप्तान बना कर भेजा गया था और अब वेस्टइंडीज के दौरे के लिये टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में दी गयी है। आपको बता दें कि इस साल भारतीय टीम के लिए अब तक कई सारे खिलाड़ी कप्तानी कर चुके हैं।

Indian Cricket Team

Indian Cricket Team : कप्तान बदलने से भारतीय फैंस काफी नाखुश

सबसे पहले साउथ अफ्रीका सीरीज में केएल राहुल ने कप्तानी की, श्रीलंका के साथ हुई घरेलू सीरीज में रोहित शर्मा कप्तान बने। उसके बाद साउथ अफ्रीका के साथ टी20 सीरीज में ऋषभ पंत फिर आयरलैंड के साथ सीरीज में हार्दिक पांड्या, इंग्लैंड के साथ हुए पांचवें टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह और अब वेस्टइंडीज के साथ होने वाली सीरीज में शिखर धवन कप्तान नियुक्त किए गए हैं।बार-बार कप्तान बदलने से भारतीय फैंस काफी नाखुश हैं और वो ट्वीटर पर चयनकर्ताओं एवं रोहित शर्मा को खूब ट्रॉल कर रहे है।

आपको बता दें इंग्लैंड में टी20 और वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर रवाना हो जाएगी, जहां उन्हे 3 वनडे मैच और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.