भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में हुए मैच के बाद सोशल मीडिया पर लोग टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बना रहे हैं और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तान के हाथों वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की करारी हार के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर मोहम्मद शमी को लोग गद्दार और देशद्रोही कह रहे हैं। अब फेसबुक में शमी के खिलाफ ऐसी अभद्र टिप्पणियां करने वाले लोगों के खिलाफ तगड़ा एक्शन लिया है।

फेसबुक ने ऐसी सभी आपत्तिजनक टिप्पणियों और कमैंट्स को अपने प्लेटफार्म से हटा दिया है. फेसबुक के एक कर्मचारी ने बयान देते हुए बताया कि,’ हमने फेसबुक पर इंडियन क्रिकेटर पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणियों को अपने प्लेटफार्म से हटा दिया है और ऐसी चीजों पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है’। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि T20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इस मैच में मोहम्मद शमी काफी महंगे साबित हुए थे. मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए थे।

सोशल मीडिया पर जहां मोहम्मद शमी को लोगों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने शमी के समर्थन में ट्वीट किए हैं। उन्होंने लोगों से टीम इंडिया और सभी खिलाड़ियों का समर्थन करने की अपील की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.