Wednesday, May 25

IPL 2022 में इन 3 जबरदस्त खिलाडियों के साथ हो रहा अन्याय, नहीं दिया फ्रेंचाइजी ने मौका, लेकिन…

IPL 2022 : इस साल आईपीएल की शुरुआत 16 मार्च 2022 को हुई थी। अबतक IPL के कुल 36 मैच खेले जा चुके हैं। आधे से ज्यादा सीजन समाप्त हुआ लेकिन इन 3 मैच विनर खिलाडियों को अभी तक खेलने का मौका तक नहीं मिला, वो अभी भी ड्रेसिंग रूम में अपने पारी का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें अभी तक फ्रेंचाइजी ने अपने प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली हैं। ये खिलाड़ी कई मैच अपने दम पर जीत चुके हैं तो वहीं इसमें से एक खिलाड़ी हॉल ही में विश्वकप जीत कप टीम में शामिल हुआ है।

IPL 2022

IPL 2022 : जानिए कौन है वो खिलाडी

ऑलराउंडर मोहम्मद नबी इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की हिस्सा हैं। अफगानिस्तान के ऑलऱाउंडर खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने कई मैच अपने दम पर जीते हैं। लेकिन अभी तक उन्हें केकेआर की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने लीग की शुरुआत अच्छी की थी, लेकिन अब टीम अपने पिछले चारों मैच हार चुकी है।

जिसके बाद अब कप्तान श्रेयश अय्यर उन्हें टीम में मौका दे सकते हैं। मोहम्मद नबी को टी20 का स्पेशलिस्ट कहा जाता है। उन्होंने अब तक 87 टी इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें 23 की औसत के साथ 1517 रन और 74 विकेट हासिल किए हैं। हालांकि अब जल्द ही अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद नबी प्लेइंग इलेवन में नजर आएंगे ऐसा माना जा सकता है।

न्यूजीलैंड़ के खिलाड़ी ग्लेन फिलिक्स इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की स्क्वायड की हिस्सा हैं। फ्रैचाइजी ने उन्हें मेंगा ऑक्शन में 1.5 करोड़ की कीमत के साथ खरीदा था। 25 साल के युवा खिलाड़ी ग्लेन फिलिक्स के पास 163 टी20 मैच खेलने का भारी अनुभव है। इन मैच में ग्लेन फिलिक्स ने 4321 रन बनाएं हैं। जिसमें इस कीवी युवा खिलाड़ी ग्लेन फिलिक्स ने 4 शानदार शतक और 27 अर्धशतक भी शामिल हैं।

आईसीसी अंडर 19 विश्वकप से यश ढुल चर्चा में आए थे। कप्तान के तौर पर इस युवा खिलाड़ी ने बखूबी ही टीम को संभाला था और काफी अच्छी पारियां भी खेली थीं। साथ ही घरेलू सीजन में दोनों पारियों में शतक के रिकार्ड को बनाकर सुर्खिया बटोरी थीं। युवा खिलाडी यश ढुल इस समय दिल्ली कैपिटल्स टीम की हिस्सा है, लेकिन ऋषभ पंत की कप्तानी में अभी इस मैच विनर खिलाड़ी को आराम मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.