जैसा कि हमें पता है आईपीएल का नया सीजन अप्रैल माह से शुरू होने वाला है और इस बार आईपीएल में हर साल की तरह कुछ खास होने वाला है इसके मुख्य तो दो कारण है पहला इस बार 8 की जगह 10 टीमें खेलते हुए नजर आएंगे। दूसरा कारण इस बार का मेगा ऑक्शन है। इस मेगा ऑक्शन में बहुत सारे खिलाड़ी हैं दूसरी टीमों से खेलते हुए नजर आएंगे और बहुत सारे कप्तान भी परिवर्तित होंगे। केकेआर जो दो बार की विजेता टीम है उसे भी नए कप्तान की जरूरत पड़ेगी।

सूत्रों के मुताबिक केकेआर मैनेजमेंट ने भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी श्रेयस अय्यर से संपर्क किया है और उन्हें केकेआर टीम का नया कप्तान बनाने का ऑफर दिया है श्रेयस अय्यर केकेआर टीम के नए कप्तान बनने को राजी हो गए हैं हम आपको बता दें श्रेयस अय्यर इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने एकमात्र फाइनल खेला है पिछले साल चोट के कारण वह बाहर हो गए थे जिन की अनुपस्थिति में ऋषभ पंत ने कप्तानी की थी चोट से उबरने के बाद दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट ने उनको कप्तान नहीं बनाया जिसके कारण उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को छोड़ने का निर्णय लिया।

 

इस बार वह केकेआर टीम के नए कप्तान के रूप में खेलने को आप को दिख सकते है। इससे उनको अपने करियर में नया फायदा मिलेगा पुरानी दिल्ली कैपिटल्स की टीम में काफी परिवर्तन इन की कप्तानी से ही हुए थे तो इस बार केकेआर भी एक खतरनाक टीम आपको देखने को मिल सकती है हम आपको बता दें कि क्या टीम के पुराने कप्तान मोरगन केकेआर ने रिलीज कर दिया है जिसका कारण उनकी खराब फॉर्म था। तो दोस्तों देखते हैं कि केकेआर टीम कितनी खतरनाक होती है