न्यूजीलैंड के खिलाड़ी काईल जैमीसन्न (ऑलराउंडर) आई पी एल 2022 में खेलेंगे कि नहीं यह अभी तक साफ नहीं हुआ है, विराट कोहली की आईपीएल टीम RCB ने काईल जैमिसन को आईपीएल के 14thसीजन में 14cr में खरीदा था इस दौरान इनका प्रदर्शन अच्छा नहीं था जिसके चलते आईपीएल मेगा ऑक्शन के पहले ही आरसीबी ने काईल जेमिशन को रिलीज कर दिया है ।
न्यूजीलैंड के इस ऑलराउंडर से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि बायो _बबल में रहना आसान नहीं है अभी कुछ दिनों में इस बारे में बताएंगे कि वो IPL 2022 के लिए उपस्थित होंगे या नहीं । जेमिसन का कहना है कि क्रिकेट में टॉप पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत की जरूरत होती है। यह आईपीएल के दौरान सभी मैच नहीं खेल पाए थे ,और आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में भी यह न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन टीम का हिस्सा नहीं थे क्युकी ये अपनी फॉर्म में नही चल रहे थे । उन्होंने कहा कि अभी लंबा रास्ता तय करना है, जो हो रहा है उसकी कोई गारंटी नहीं है, मुझे क्रिकेट में अपने खेल का प्रदर्शन अच्छा करना होगा और इसके लिए मैं काफी मेहनत करूंगा ।

काइल जेमिसन ने एक इवेंट में कहा, कि बहुत अच्छा लगता है जब लोग आपके टैलेंट को मानते हैं ,और आप अपनी टीम में अच्छे से भागीदारी निभाते हैं, क्रिकेटर के रूप में यही करने की कोशिश करूंगा, कि मेरी वजह से मेरी टीम मैच जीत सके ।लोग मुझे उनकी मदद के योग्य समझते हैं तो यह बहुत अच्छी बात है मेरे लिए पिछले 2 वर्षों में जो मैंने दिया है उसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी इसलिए “मैं सिर्फ अपनी अगली सीरीज पर ध्यान देना चाहता हूं और आईपीएल के बारे में बाद में बात करेंगे ।