आईपीएल कुछ ही महीनों में शुरू होने वाला है जिसकी तैयारियों में सभी टीमें और बीसीसीआई लगी हुई है इस बार आईपीएल में 10 टीमें खेलेगी इससे मैचों की संख्या भी बढ़ जाएगी और उत्साह भी। दोस्तों आईपीएल का मेगा ऑप्शन होने में कुछ टाइम ही बाकी रहा है

 

इससे पहले आईपीएल में इस बार जोड़ी दोनों नई टीमें अपने स्टाफ को पूरा करने में लगी हुई है। इसी बीच खबरे आ रही है कि अहमदाबाद की टीम में अपना हेड कोच बनाने का निर्णय लगभग ले ही लिया है और बताया जा रहा है कि पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को अहमदाबाद की टीम हेड कोच बनाएगी।

दोस्तों आशीष नेहरा एक काफी अनुभवी तेज गेंदबाज है और आईपीएल की बात करें तो यह चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए भी खेल चुके हैं। साथ ही इन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजी कोच के रूप में भी कार्य किया है

जिससे इनको काफी अनुभव प्राप्त हो चुका है और अहमदाबाद की टीम अब इनसे अपना हेड कोच बनाने की बात कर चुकी है और बताया जा रहा है कि आशीष नेहरा भी इस बात से सहमत हो गए हैं और वह इस साल आईपीएल में अहमदाबाद टीम के हेड कोच के रूप में हमें नजर आ सकते हैं।

अहमदाबाद की टीम ने मेगा ऑप्शन से पहले तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने का भी सोच रही है जिनके नाम हार्दिक पांड्या श्रेयस अयर और डेविड वॉर्नर हैं। इन खिलाड़ियों को 7 जनवरी के बाद से टीम में शामिल किया जा सकता है।

 

आपको बता दें कि स्टाफ के रूप में आशीष नेहरा के हेड कोच बनने के अलावा पूर्व इंग्लैंड खिलाड़ी विक्रम सोलंकी को बल्लेबाजी कोच बनाए जाने की बात हो रही है तथा पूर्व भारतीय कोच गैरी क्रिस्टन जिन्होंने 2011 में टीम इंडिया की हेड कोच के रूप में कमान संभाली थी को टीम के मेंटॉर के रूप में देख सकते हैं। दोस्तों हमें आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है और इसका भी बेसब्री से इंतजार है कि क्या यह तीनों स्टाफ है में शामिल होंगे। आप भी अपनी राय कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं।