Wednesday, May 25

IPL 2022 : विराट के खराब फॉर्म पर बोले एबी डिविलियर्स, कोई खिलाड़ी रातों रात खराब नहीं हो जाता

IPL 2022 : पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, जिनकी बल्लेबाजी के लाखों लोग दीवाने हैं, उनकी फॉर्म इन दिनों कुछ खास नहीं चल रही। वे पिछले दो सालों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं रहे हैं और उनका ये खराब फॉर्म आईपीएल में भी जारी है। 15वें सीजन में कोहली ने 20.67 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अब तक खेली 10 पारियों में 186 रन बनाए हैं।

IPL 2022

IPL 2022 : खराब फॉर्म से वापसी करना हमेशा मुश्किल

कोहली के खराब फॉर्म पर बात करते हुए उनके दोस्त और आरसीबी टीम के पूर्व साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कहा कि एक बल्लेबाज के लिए खराब फॉर्म से वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है।

पूर्व क्रिकेटर ने एएफपी से बातचीत में कहा, “एक बल्लेबाज के रूप में आप खराब फॉर्म से केवल एक या दो पारियां दूर होते हैं. अगर ये आपके पास आता रहता है तो इससे पीछे हटना मुश्किल होता है। डिविलियर्स ने बताया कि वो कोहली के संपर्क में नहीं हैं, लेकिन फॉर्म में संघर्ष मुख्य रूप से मानसिकता की लड़ाई है।

डिविलियर्स ने कहा, “आप रातों-रात खराब खिलाड़ी नहीं बन जाते। विराट इसे जानते होंगे और मैं इसे जानता हूं। मुझे लगता है कि ये आप किस तरह से सोचते हैं, उसके बारे में है।
जब भी आप खेलते हैं तो आपको एक स्पष्ट दिमाग और ताजी ऊर्जा की आवश्यकता होती है और फिर आप खराब फॉर्म से बाहर निकलने का रास्ता खोज सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.