0Shares

IPL 2022 : आईपीएल 2022 का 59वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चेन्नई की टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। चेन्नई सुपर किंग्स 16 ओवर्स में 97 रन बना कर ही ऑल आउट हो गई। मुंबई इंडियंस ने 31 गेंद शेष रहते 5 विकेट से मैच जीत लिया।

IPL 2022

IPL 2022 : पूरी टीम 16 ओवर्स में ही सिमट कर रह गई

चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 97 रन बनाए। पूरी टीम 16 ओवर्स में ही सिमट कर रह गई। टीम के सात खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। इस मैच को एक हाई वोल्टेज वाला मैच समझा जा रहा था, लेकिन चेन्नई की टीम 97 रन पर ही ऑल आउट होकर पवेलियन लौट गई। गिरते विकेट के बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर पारी को संभालने के लिए जूझते नजर आए, लेकिन दूसरे छोर पर कोई खिलाड़ी उनका साथ नहीं दे सका।

चेन्नई की टीम सम्मानजनक स्कोर भी खड़ा नही कर सकी। महेंद्र सिंह धोनी ने 33 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली, जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं। इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने 7, डेव्हन कॉनवे ने 0, मोईन अली ने 0, रॉबिन उथप्पा ने 1, शिवम् दुबे ने 10, अंबाती रायुडू ने 10, सिमरजीत सिंह ने 2, ड्वेन ब्रावो ने 12, महेश तीक्ष्णा ने 0 और मुकेश चौधरी ने 4 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस के गेंदबाज डेनियल सैम ने शुरुआती तीनों खिलाड़ियों को आउट करके चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी की ले बिगाड़ दी। डेनियल सैम ने अपने चार ओवर्स में 16 रन देकर तीन विकेट, कुमार कार्तिकेय ने तीन ओवर्स में 22 रन देकर दो, रिले मेरेडिथ में तीन ओवर्स में 27 रन देकर दो विकेट, जसप्रीत बुमराह ने तीन ओवर्स में 12 रन देकर एक विकेट और रमनदीप सिंह ने एक ओवर में 5 रन देकर एक विकेट चटकाया।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मुकेश चौधरी ने अपने चार ओवर्स में 23 रन देकर तीन विकेट चटकाए। तो सिमरजीत सिंह ने चार ओवर्स में 22 रन देकर एक विकेट लिया। मोईन अली ने 1.5 ओवर्स गेंदबाजी करके 17 रन देकर एक विकेट लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.