0Shares

IPL 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार 19 मई को खेले गए टाटा आईपीएल के 67वें मुकाबले में विराट कोहली पूरी तरह से फॉर्म में नजर आ रहे थे। गौरतलब है की कुछ समय से विराट का बल्ला उनका साथ नहीं दे रहा था। पिछले दो सालों में पहली बार विराट कोहली अपनी लय में नजर आ रहे थे। इस मैच में विराट कोहली ने 54 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्कों की मदद से 73 रनों की शानदार पारी खेली थी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के चौथे ओवर के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने के लिए आए हुए थे। उस समय स्ट्राइक पर विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे। हार्दिक पांड्या के इस ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर विराट कोहली ने शानदार चौका लगा दिया था।

IPL 2022

IPL 2022 : इस प्रकार पिटते दिखे हार्दिक पंड्या

हार्दिक पांड्या के दूसरे के गेंद पर विराट कोहली के चौका लगाने के बाद दोनों के बीच कहासुनी होती दिखाई दी। इस ओवर की हार्दिक पांड्या की दूसरी गेंद 128.5kph की रफ्तार से कटर गेंद थी। इस गेंद पर विराट कोहली के बल्ले का इंसाइड एज लगकर फाइन लेग की और 4 रनों के लिए चली गई। इसकी अगली गेंद हार्दिक पांड्या ने गुस्से में 137 kph की गति से बेवकूफी करते हुए शरीर पर डालने की कोशिश की, लेकिन विराट कोहली ने इस गेंद को पढ़ लिया था और इस गेंद पर जोरदार प्रहार करते हुए शॉट खेल दिया।

इस गेंद पर विराट कोहली स्क्वायर लेग की ओर छक्का मारने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वहां मौजूद फिल्डर रशीद खान के हाथों को छूती हुई गेंद 4 रनों के लिए चली गई। इसके बाद विराट कोहली हार्दिक पांड्या को आक्रामक तरीके से छेड़ते हुए नजर आए। वही विराट कोहली की आक्रामकता को देखकर हार्दिक पांड्या अपना मुंह छुपाते हुए दिखाई दिये।

इस घटना का वीडियो ट्विटर यूजर सुशांत मेहता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कई प्रशंसकों ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। सुशांत मेहता ने इस वीडियो पर कमेंट किया है कि ‘जाओ, जाओ, जाओ, वापस जाओ!’ #विराट कोहली। वही, एक अन्य यूज़र निखिल ने लिखा है कि ‘लगता है विराट और हार्दिक के बीच कुछ गड़बड़ है’। एक और यूजर पीके ने लिखा है कि ‘आज विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच सभी अहंकार को घूरना और शपथ लेना पूरी तरह से अनावश्यक है’।

Leave a comment

Your email address will not be published.