Wednesday, May 25

IPL 2022: बिना मैच खेले ही जिम्मी नीशम ने किया केएल राहुल का ‘काम तमाम’, ट्रेंट बौल्ट ने दी जानकारी

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 20वां मैच रविवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच हुआ। इस रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 3 रनों से जीत हासिल की। तेज गेंदबाज ट्रेंट बौल्ट ने 4 ओवर में 30 रन देकर दो बड़े विकेट झटके, जिसमे कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का क्लीन बोल्ड भी शामिल है। जिस तरह से ट्रेंट बौल्ट ने राहुल को आउट किया, उसकी काफी चर्चा हो रही है। लखनऊ सुपर ज्वाइन की पारी की पहली ही गेंद पर बोल्ट ने राहुल को गोल्डन डक पर पवेलियन भेज दिया। आपको बता दें इस क्रिकेट का कुछ क्रेडिट जिमी नीशम को भी जाता है, जो इस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी नहीं थे।

IPL 2022

IPL 2022: नीशम को दिया क्रेडिट

मैच के बाद बोल्ट ने कहा, ‘ यह नीशम का आईडिया था कि राहुल को राउंड द विकेट बोलिंग की जाए। लेकिन मैं उन्हें इसका ज्यादा क्रेडिट देना चाहता हूं।’ बोल्ट ने राहुल को आउट करने के बाद दूसरी ही गेंद पर कृष्णप्पा गौथम को भी आउट कर दिया। इस तरह की हैट्रिक होने वाली थी, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए।

कृष्णप्पा गौतम LBW Out हुए थे। लखनऊ सुपरजॉइंटस ने 2 गेंद पर बिना रन बनाए 2 विकेट गंवा दिए। 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपरजाइंट्स ने एक समय पर 126 रनों पर 8 विकेट खो दिए थे। मार्कस स्टोइनिस ने 17 गेंद पर नॉट आउट 38 रन बनाए और ऐसा ही लग रहा था कि वह मैच जीता देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। लखनऊ सुपरजॉइंटस इस मैच में 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन ही बना पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.