Wednesday, May 25

IPL 2022 : मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने सुधारि तिलक वर्मा की गलती, कैच लपक कर डी कॉक को…

IPL 2022 : इस साल IPL का आगाज सबसे चौकाने वाला हुआ हैं, हर बार टॉप परफॉर्मर्स करने वाली टीमें इस साल सबसे निचे हैं। जिसमे मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्ज का नाम शामिल हैं, मुंबई की लगातार 8 वी हार हुई हैं, रोहित शर्मा की कप्तानी में अभी तक लखनऊ के खिलाफ ये शुरूआत लगभग ठीक रही है।

IPL 2022 : बुमराह ने दिलाया पहला ब्रेक थ्रू

मुंबई को पहला ब्रेक थ्रू 27 रन पर यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह ने दिलाई, इस विकेट में कप्तान रोहित शर्मा की भी अहम भूमिका रही। इससे पहले तिलक वर्मा ने कैच लपकने की गलती थी और उसी गलती को अगली गेंद पर कप्तान हिटमैन ने सही किया क्विंटन डी कॉक को वापस पवेलियन भेजने में मदद की।

दरअसल आज इस सीजन का अपना 8वां मुकाबला खेलने मुंबई इंडियंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उतरी है। इस मुकाबले में जीत दर्ज कर किसी भी तरह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम अपना खाता खोलना चाहती है। लेकिन, सच्चाई ये है कि जीत के लिए टीम को हर एक विभाग में शानदार प्रदर्शन करना होगा, और तिलक वर्मा ने जसप्रीत बुमराह की स्पेल में यही गलती की।

IPL 2022 : ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला चौथे ओवर की 5वीं गेद का है जब क्रीज पर बल्लेबाज के लिए डी कॉक आए थे और उनके सामने जसप्रीत बुमराह थे। इस ओवर की 5वीं गेंद को डी कॉक ने लेग स्‍टंप पर फुलर फ्लिक किया था। गेंद हवा में डीप स्‍क्‍वायर लेग की ओर गई जहां तिलक वर्मा खड़े थे और ये कैच सीधा उनके हाथों में गई लेकिन, इस आसान से कैच को उन्होंने टपका दिया और गेंद बाउंड्री के बाहर गिरी। इस गलती की सजा मुंबई को भुगतनी पड़ी उससे पहले चौथे ओवर की छठी गेंद पर बुमराह ने डी कॉक को कैच आउट कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.