IPL 2022 : इस साल IPL में गुजरात टाइटंस टीम धमाका कर रही हैं, सिर्फ रक हार छोड़ दी तो उन्होंने सारे मैचों पर कब्ज़ा किया हैं। आईपीएल के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स को हराकर दो महत्त्वपूर्ण अंक हासिल किये, उन्होंने SRH को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही हार्दिक की टीम टॉप पर पहुंच गई है लीग में। इस मैच में गुजरात टाइटंस लगभग ये मैच हार ही चुकी थी। मगर आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया और राशिद खान ने मिलकर 4 छक्के लगा दिए और जीत छीन ली।

IPL 2022

IPL 2022 : आखरी ओवर में पड़े चार छक्के

आखिरी ओवर में 4 छक्के लगाकर मैच जितना मतलब बॉलर पर अत्याचार करने जैसा हैं, लेकिन गौर करने वाली बात ये हैं की इस दौरान डगआउट में बैठे मुरलीधरन ने अपने पुरे करियर में पहली बार अपना आप खो दिया। ये नजारा क्रिकेट की फील्ड में आज से पहले कभी भी नहीं देखा गया था। दरअसल, मार्को जेनसन ने आखिरी ओवर बहुत ही ज्यादा बेकार डाला जिसके चलते मुथैया काफी ज्यादा नाराज हो गए।

राशिद खान के धड़केबाज छक्के देखकर मुरलीधरन डगआउट में ही बौखला गए। अपने कुर्सी से गुस्से में उठते हुए उन्होंने काफी कुछ अपशब्द कहे। इस दौरान उनकी ये सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर हो रही है। क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर मुरलीधरन का ये रौद्र रूप इससे पहले कभी भी नहीं देखा गया है।

इस मैच में सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 195 रन बनाए। अभिषेक शर्मा और मारक्रम ने अर्धशतक लगाए। तो वहीं आखिरी ओवर में शशांक सिंह ने 6 गेंदों पर 25 रन बनाकर स्कोर को बड़ा किया। जवाब में गुजरात टाइटंस ने साहा, राहुल तेवतिया और राशिद खान के दम पर मैच को जीत लिया। हैदराबाद के लिए उमरान मलिक ने 4 ओवर में 5 विकेट लिए। उमरान मलिक के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद का कोई भी गेंदबाद एक भी विकेट नहीं ले पाया।

Leave a comment

Your email address will not be published.