IPL 2022 : आप सभी जानते है कि इस आईपीएल विराट कोहली का प्रदर्शन अभी तक खराब रहा है इसी बात को लेकर रॉयल चैलेंजर्स के मुख्य कोच संजय बांगड़ पूर्व कप्तान विराट कोहली का बचाव करते नज़र आये। कोच ने कहा कि कोहली मुश्किल दौर से गुजर रहे है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में कोहली गोल्डन डक पर आउट हो गए, इस सीजन में ये दूसरी बार है जब वे पहली गेंद पर आउट हुए है। कोच ने कहा कि कोहली पूरी मेहनत कर रहे हैं, जो भी उनसे हो सकता है। कोच ने कहा कि एक खिलाड़ी के जीवन में ख़राब दौर ज़रूर आता है।

IPL 2022

सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में आरसीबी की पारी को सिर्फ 68 रन पर सिमट कर रह गयी। इसके बाद सनराइज़र्स ने 9 विकेट से आरसीबी को हरा दिया, संजय बांगड़ ने मैच के बाद कोहली का बचाव करते हुए कहा कि कोहली वो खिलाड़ी है, जिसने हमेशा आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। कोहली ने सीजन कि शुरुआत अच्छी कि थी लेकिन उसके बाद से उनका बल्ला उनका साथ नहीं दे रहा है।

IPL 2022 : रवि शास्त्री ने दी थी आराम कि सलाह

हल ही में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी कोहली को आराम करने कि सलाह दी थी, उन्होंने कहा था कि कोहली बुरी तरह थक चुके है। बांगड़ से जब इसको लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। कोच ने बताया कि विराट अपनी फिटनेस पर काम कर रहे है और दबाव को खुद पर हावी नहीं होने दे रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published.