IPL 2022: आईपीएल का 15 वा सीजन काफी रोमांचक चल रहा है। लेकिन मैच के दौरान ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) को खेल बीच मे छोड़कर घर जाना पड़ा। सीजन के 18वें मैच में मुम्बई इंडियंस (MI) का सामना RCB से हुआ था। इस मैच में मुम्बई इंडियंस को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसी दौरान बेंगलुरु के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) को एक बड़ी दुखद खबर मिली जिस कारण उन्हें बीच मे ही घर जाना पड़ा। आपको बता दें उनकी बहन जो कुछ दिनों से बीमार थी, उनका निधन हो गया।

शनिवार को डबल हेडर मुकाबले के दूसरे मैच में RCB का सामना मुंबई की टीम से हुआ। इसी मैच के दौरान बेंगलुरु के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल की बहन के निधन की खबर आई। इस दुख के समय में पूरी टीम खिलाड़ी के साथ नजर आई और मैनेजमेंट ने तुरंत ही उनके घर जाने का इंतजाम कर दिया। उनको बायो बबल (Bio Bubble) से बाहर निकल कर अपने घर जाना था। अब इसी कारण से उन्हें बायो बबल में शामिल होने के लिए क्वारंटाइन के नियमों का पालन करना होगा। हर्षल पटेल (Harshal Patel) निधन के 1 दिन बाद घर पहुंचे और उसके अगले दिन से वापस जुड़ेंगे।

IPL 2022

शाम के मुकाबले में RCB के खिलाफ MI ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक के दम पर छह विकेट पर 151 रन बनाए। हर्षल ने मैच में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करते हुए RCB की टीम ने 18.3 ओवर में 3 विकेट गवांकर जीत हासिल की। अनुज रावत ने नाबाद 66 रन की पारी खेली जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) 48 रन बनाकर आउट हुए।

Leave a comment

Your email address will not be published.