0Shares

IPL 2022 : कोलकाता नाईट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेले गये आईपीएल 2022 के 66 वें मैच में कोलकाता की टीम को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद मैच के अंतिम पलों में कोलकाता के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपनी तूफानी पारी के दम पर सभी का दिल जीत लिया है, जिसके बाद अब हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। सोशल मिडिया पर भी फैन्स उनकी तारीफ में जमकर रिएक्शन दे रहे है।

 बल्लेबाज रिंकू सिंह

दरअसल, इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के सलामी बल्लेबाजो के एल राहुल और क्विंटन डी कोक ने आईपीएल के इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी करते हुए बिना एक विकेट गंवाए टीम का स्कोर 210 तक पहुंचाया। इस पारी में के एल राहुल ने 68 रन की अर्द्धशतकीय पारी खेली तो वही डी कोक ने केवल 70 गेंद में 140 रन की तूफानी शतकीय पारी खेलकर महफ़िल लूट ली।

 बल्लेबाज रिंकू सिंह

इसके बाद 211 रन के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मैदान पर उतरी श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम केकेआर 20 ओवर के इस खेल में 8 विकेट खोकर 208 रन ही बना सकी। जिसके बाद टीम के हाथ से ये मैच भी निकल गया। इसी के साथ केकेआर का प्लेऑफ का सपना भी टूट गया। अब भले ही KKR ये मैच हार गई, लेकिन रिंकू सिंह ने केवल 15 गेंद में 40 रनों की शानदार पारी खेलकर सभी का मन मोह लिया।

रिंकू सिंह ने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के जड़े, लेकिन मैच के आखिरी ओवर में दुर्भाग्य से अपना विकेट गवां बैठे। और फिर केकेआर के हाथो से भी ये मैच निकल गया।

इसी बीच एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। जी हां, दरअसल, इस वायरल विडियो को देखकर कहा जा रहा है की रिंकू सिंह जिस गेंद पर कैच आउट हुए थे वो गेंद नो बॉल थी। अब इस विडियो के सामने आने के बाद अंपायर फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये है। और फैन्स भी अब काफी भड़के हुए है।

Leave a comment

Your email address will not be published.