IPL 2022 : इस बार मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 में लगातार तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा। 6 अप्रैल को पुणे (Pune) में खेले गए सीजन के 14वें मैच में 5 बार MI को ट्रॉफी दिल चुके Rohit Sharma को असफलता मिली। किसी और के साथ उनके नाम एक शर्मा रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

ipl 2022

आपको बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) KKR के खिलाफ 12 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसी के साथ रोहित शर्मा IPL के सबसे ज्यादा बार सिंगल डिजिट पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं। Rohit Sharma 61वीं बार IPL में दहाई का आंकड़ा भी नही छू सके। इस मामले में रोहित ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को भी पीछे छोड़ दिया।

IPL में सबसे ज्यादा बार सिंगल डिजिट पर आउट होने वाले खिलाड़ी

रोहित शर्मा – 61
दिनेश कार्तिक – 60
सुरेश रैना – 53

पेट कमिन्स ने दिखाई बल्ले की ताकत के कारण मुंबई की तीसरी हार

महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुम्बई इंडियंस (MI) ने पहले खेलते हुए 4 विकेट गवाकर 161 रन बनाए। MI की टीम में सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाये। विपक्षी टीम के पेट कमिन्स (Pet Cumins) ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।

दूसरी तरफ KKR ने 16 ओवर में ही 5 विकेट से जीत हासिल कर ली। वेंकटेश अय्यर ने 41 गेंदों में 50 रन, जबकि पेट कमिन्स (Pet Cumins) ने 15 गेंदों नाबाद 56 रन बनाए, जिनमें उनके 6 छक्के और 4 चौके शामिल है। मुम्बई की तरफ से टाइमल मिल्स और अश्विन (Ashvin) ने 2-2 विकेट लिए।

Leave a comment

Your email address will not be published.