IPL 2022 : हर सीजन में टेबल टॉपर रहने वाली मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन काफी खराब रहा है। मुंबई इंडियंस ने सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड को इस सीजन में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईपीएल के शुरुआती मैचों में टिम डेविड को अंतिम एकादश से बाहर रखा गया और जब टिम डेविड ने वापसी की तो धमाकेदार अंदाज में की। डेविड ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी खेली। डेविड ने मात्र 18 गेंदों पर 46 रन की तूफानी पारी खेली। इस तेज पारी के दौरान वह अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके और टी नटराजन के ओवर में रन आउट हो गए।

डेविड का आउट होना मुंबई इंडियंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका था, क्योंकि टीम जीत के बेहद करीब थी। डेविड जब तक पिच पर थे, तब तक मुम्बई इंडियंस जीत की ओर बढ़ रही थी।

IPL 2022

IPL 2022 : मुंबई इंडियंस पूरा खेमा स्तब्ध रह गया

डेविड को रन आउट होते देख कर मुंबई इंडियंस पूरा खेमा स्तब्ध रह गया और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल हो गया। डेविड के आउट होने पर कुछ देर के लिए सारा को झटका लग गया।

194 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई इंडियंस ने 17 ओवर में 5 विकेट पर 149 रन बना लिए थे। टीम को अंतिम 3 ओवर में जीत के लिए 45 रन और बनाने थे। टीम जीत के बहुत करीब थी। 18वां ओवर तेज गेंदबाज टी नटराटन डालने आए। उनकी पहली 2 गेंद पर 8 रन बन चुके थे। डेविड ने फिर अगली 3 गेंद पर लगातार 3 छक्के लगाए और मैच को मुंबई के पक्ष में कर दिया। मुम्बई टीम को लगने लगा कि टिम डेविड टीम को जिता देंगे। इस दौरान डेविड ने 114 मीटर का लंबा छक्का भी मारा।

यह इस सीजन का दूसरा सबसे लंबा छक्का था। हालांकि, अंतिम गेंद पर डेविड शॉट खेलकर एक रन लेने की कोशिश कर रहे थे, ताकि स्ट्राइक अपने पास रख सकें। वे और रमनदीप सिंह ठीक से तालमेल नहीं बैठा सके और नटराजन ने डेविड को रन आउट कर दिया। डेविड जैसे ही आउट हुए स्टेडियम में बैठीं सारा तेंदुलकर को विश्वास नहीं हुआ और वे जोर से चीख पड़ीं। सारा का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.