इरफान पठान पर लगा महिला के साथ नाजायज संबंध का सनसखेज आरोप, बुजुर्ग दंपति का वीडियो वायरल

0
9

अहमदाबाद के पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त एक बुजुर्ग ने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर गंभीर आरोप लगाया है. पठान पर बुजुर्ग के बहू के अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता दंपति का यह भी आरोप है कि इरफान अपनी पहुंच के चलते उन्हें और उनके बेटे को धमका रहा है.

इस मामले को लेकर परिवार ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे आत्महत्या कर लेंगे. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बुजुर्ग सैयद इब्राहिम एवं उनकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या की धमकी देने का मामला दर्ज किया है.

इरफान पठान पर अवैध संबंध का आरोप

वहीं, वेजलपुर पुलिस थाने की पुलिस का कहना है कि इरफान पठान पर आरोप लगाने वाले इब्राहिमभाई उनकी पत्नी और बेटे सैयद के खिलाफ बहू ने ही 11 मार्च, 2021 को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. जबकि इब्राहिमभाई के परिवार का कहना है कि बहू उन्हें झूठे मामले में फंसा रही है, जबकि उसके खुद इरफान से अवैध संबंध है.

इरफान की चचेरी बहन है बहू

दरअसल, इब्राहिमभाई की बहू इरफान की चचेरी बहन है. इब्राहिमभाई के बेटे सैयद का कहना है कि उसकी पत्नी और इरफान के बीच काफी पहले से रिलेशन हैं और शादी के बाद भी दोनों के बीच अवैध संबंध बने हुए हैं. सैयद का यह भी कहना है कि इरफान और उसकी पत्नी अक्सर वीडियो कॉलिंग करते हैं. पत्नी अक्सर चोरी-छिपे इरफान के साथ घूमने जाती है. पूरे परिवार को पता हुई तो पत्नी ने उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा आरोप लगा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here