बिहार के लाल ईशान किशन के घर पहुंचे नीतीश के मंत्री, किया बड़ा ऐलान

0
16

पटनाः बिहार के लाल ईशान किशन ने इंडिया टीम में जगह बना ली है. कड़ी मेहनत और लंबे संघर्ष के बाद उन्हें टीम इंडिया की तरफ से इंटरनेशल मैच खेलने का मौका मिला. ईशान ने पहले ही मैच में ताबड़तोड़ हाफ सेंचुरी लगा कर सबका मन जीत लिया. वहीं, अब उनके घर पर माता-पिता से मिलने वालों का तांता लगा हुआ है.

क्रिकेटर इशान किशन के पटना स्थित घर पर बिहार सरकार के कला एवं संस्कृति मंत्री आलोक रंजन झा उनके माता-पिता से मुलाकात की. मंत्री ने ईशान किशन को उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया. आलोक रंजन झा ने कहा कि ईशान ने बिहार का और पूरे देश का नाम रोशन किया है. उन्होंने यह भी कहा कि जब वह बिहार आयेंगे तो बिहार सरकार राजकीय सम्मान करेगी.

ईशान के कॉलोनी में सड़क की हालत खराब

कला संस्कृति मंत्रीने कहा कि पूरे बिहार को इस बातपर गर्व है कि ईशान ने पूरे देश का नाम रोशन किया है. मंत्री ईशान के घर पहुंचे थे जहां, वसंत विहार कॉलोनी में उस घर तक सड़कें अच्छी नहीं है. वहीं उनके ईशान किशन की माता ने कहा कि मंत्री जी हमारे घर की सड़कें ऊबड़-खाबड़ है उस पर थोड़ा ध्यान दिया जाए. मंत्री ने इसपर जल्द ही देख लेने का आश्वासन दिया. बता दें कि नीतीश कुमार अक्सर कहते नजर आते हैं कि बिहार में हर गली हर सड़कें अच्छी है. लेकिन ईशान किशन जहां रहते हैं उनके मोहल्ले की सड़कें कॉलोनी की सड़कें अच्छी नहीं है.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here