बिहार के लाल ईशान किशन के फैन बन गए कप्तान विराट कोहली, सीरीज जीतने के बाद हाथ में थमा दी ट्रॉफी

0
9

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नाबाद 80 और उप कप्तान रोहित शर्मा 64 की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने इंग्लैंड को पांचवें और अंतिम टी20 मैच में 36 रन से हरा दिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में मेजबान टीम ने मेहमान इंग्लैंड को हराते ही 5 मैचों की सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया.

सीरीज जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने ट्रोफी टीम के दो नये खिलाड़ी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को देकर सबका दिल जीत लिया. कोहली का यह वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है जिसे फैंस की खूब सराहना मिल रही है. कोहली पहले मैच में ईशान किशन के खेल को देख कर फैन हो गये थे. वहीं, सुर्यकुमार यादव की भी जमकर प्रशंसा की.

डेब्यू मैच में किशन की ताबड़तोड़ बैटिंग

बिहार के लाल ईशान किशन और सूर्यकुमार ने इस टी20 सीरीज के जरिये इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया. दोनों खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया. ईशान किशन ने अपने पहले ही मैच में ताबड़तोड़ 56 रन की पारी खेली. इस मैच में उन्होंने बता दिया कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं जिसके पास हर प्रकार के शॉट्स और आक्रमकता के साथ विरोधियों पर टूट पड़ने की क्षमता है. मैदान के किसी भी कोने में आसानी से गेंद को खेल सकते हैं.

अंतिम मैच में भुनेश्वर का जलवा

बता दें कि आखिरी मैच में उप कप्तान रोहित शर्मा ने 34 गेंदों पर 64 रन बनाए. वहीं सूर्यकुमार यादव ने 17 गेंदों पर 32 और हार्दिक पंड्या ने 17 गेंदों पर नाबाद 39 रन का योगदान दिया. हालांकि, लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की ओर से जोस बटलर ने 52 और डेविड मलान ने 68 रन बनाए.
इसके अलावा कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया. वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी की. भुवी ने अपने 4 ओवर के स्पैल में महज 15 रन देकर दो अहम विकेट लिए. उन्हें शानदार गेंदबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here