0Shares

Jasprit Bumrah Net Worth : जसप्रीत बुमराह आज दुनिया में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हर क्रिकेट प्रेमी उन्हें जानता है और उनके खेल को पसंद करता है। भारतीय क्रिकेट टीम का ये तेज गेंदबाज आज अपने हुनर के दम पर घर-घर में जाना जाता है। क्रिकेट जगत में जसप्रीत बुमराह की एक अलग ही पहचान है। जसप्रीत बुमराह का पूरा नाम जसप्रीत जसबीर सिंह बुमराह है। आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह का जन्म 6 दिसंबर 1993 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था। वहीं, वर्तमान समय में जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के खास और नियमित सदस्य भी हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपकों जसप्रीत बुमराह की कुल संपत्ति के बारे में बताने वाले हैं।

Jasprit Bumrah Net Worth

Also Read : IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट हारने के बाद बोले जसप्रीत बुमराह – टीम का नेतृत्व करना सम्मान की बात थी और एक शानदार अनुभव

Jasprit Bumrah Net Worth : आईपीएल के एक सीजन के लिये लगभग 12 करोड़

ज्ञात हो कि जसप्रीत बुमराह ने साल 2013 में मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया था, जिसके बाद उनके शानदार प्रदर्शन के चलते वह मुंबई इंडियंस के खास खिलाड़ी बन गए हैं। खबरों की मानें तो साल 2013 में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 10 लाख रुपए देकर अपने खेमें में शामिल किया था। वहीं, अब मुंबई इंडियंस जसप्रीत बुमराह को आईपीएल के एक सीजन के लिये लगभग 12 करोड़ रुपए देती है।

खबरों की मानें तो साल 2022 में जसप्रीत बुमराह के पास लगभग 45 करोड़ रुपए की संपत्ति है। इसी के साथ वर्तमान में जसप्रीत बुमराह के पास कई सारे ब्रांड एंडोर्समेंट भी हैं, जिसके चलते उनकी इनकम लाखों में होती है। बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल से लगभग 32 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं, उनके शानदार घर की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है। जसप्रीत बुमराह का एक घर मुंबई में भी है, जिसकी कीमत भी करोड़ों में है। जसप्रीत बुमराह गाड़ियों का काफी शौक रखते हैं। बुमराह के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज और निसान जैसी कई महंगी कारें हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।

Leave a comment

Your email address will not be published.