आरा: बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है.राज्य के अलग-अलग जिलों में लगातार आपराधिक घटनाओं में तेजी आई हैं.ऐसे में इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भोजपुर जिले से आ रही है जहां अपराधियों ने जेडीयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी है.

घटना भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर गांव की है. जानकारी के मुताबिक अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब जेडीयू के कार्यकर्ता भूतनाथ राम अपने घर में सो रहे थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

देर रात दिया घटना को अंजाम 

बताया जा रहा है कि लौहर श्रीपाल गांव निवासी जदयू कार्यकर्ता भूतनाथ राम रोज की तरह बुधवार की रात खाना खाकर अपने झोपड़ीनुमा घर में खाट पर सोए थे. बगल में चौकी पर बच्‍चों के साथ पत्‍नी सोई हुई थी. रात करीब 12 बजे के आसपास हथियार बंद अपराधी वहां आ धमके और सो रहे भूतनाथ के सिर में गोली मार दी और फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर पत्‍नी की नींद खुली तो वहां का नजारा देखकर वह शोर मचाने लगी. तबतक अपराधी फरार हो चुके थे.

हल्ला सुन जुटे ग्रामीण 

बाद में हो-हल्ला होने पर गांव के ग्रामीण भी जुट गए. सूचना मिलने पर बड़हरा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार पहुंचे. देर रात शव को पोस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया गया. इधर, भूतनाथ कि पत्‍नी ने शुरूआती पूछताछ के दौरान किसी से दुश्मनी की बात नहीं बताई है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम 

इधर,हत्या की इस वारदात की खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई. गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए. शव के साथ आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. सड़क जाम व हंगामा के कारण वाहनों का परिचालन अवरुद्ध हो गया है. मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी समझाने-बुझाने में लगे हैं.हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, फिलहाल इसका पता नहीं लग सका है.पुलिस मामले कि जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here