औरंगाबादः बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आम से लेकर खास लोगों को भी टारगेट करने शुरू वकर दिया है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र से महज 500 गज की दूरी पर एक जदयू नेता की अपराधियों ने पीट- पीट कर हत्या कर दी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

एनएच को किया जाम

घटना को अंजाम जदयू नेता के गांव मुंसी बिगहा के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर दिया. वहीं, घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. जाम हटाने गए मुफस्सिल थाना की पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया.

घटनास्थल पर पहुंचे आलाअधिकारी

इसके बाद एएसपी अभियान दुर्गेश कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार सहित अन्य अधिकारी पहुंचे और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही. वहीं, मृतक के आश्रित को तमाम सुविधाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया. वहीं, जदयू के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि कार्यकर्ता की हत्या में संलिप्त अपराधियों को छोड़ेंगे नहीं. पार्टी के सीनियर लीडर को इसके बारे में जानकारी दी गई है.

                                                                       रोते-बिलखते परिजन

ये भी पढ़ेंः जेडीयू के बाहुबली विधायक के करीबी के घर पर बमबारी और ताबड़तोड़ फायरिंग

वहीं, एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची तो स्वजनों ने हत्या की बात बताई है. परिजन जो लिखित आवेदन देंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, परिजनों का कहना है कि गांवे के ही दबंगो ने पुराने विवाद में घेर कर पीट-पीटकर उन्‍हें अधमरा कर दिया. जिसके बाद शव को जीटी रोड पर रखकर वाहन से कुचल दिया.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here