भागलपुरः जेडीयू के विवादित विधायक के नाम से मशहुर भागलपुर के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने फिर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश तो बिहार के सबसे दबंग सीएम हैं लेकिन 6 महीने में ही ये हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

भागलपुर से बीजेपी के कैंडिडेट रहे रोहित पांडेय पर कटाक्ष करते हुए गोपाल का एक साउंड क्लिप वायरल हुआ था जिसके चलते ठंडे मौसम में सियासत गरमा गई थी. साउंड क्लिप के वायरल होने के बाद जदयू के पलटवार के कारण गोपाल मंडल की काफी फजीहत हुई थी, जिसका जवाब देने के लिए गोपाल मंडल को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखना पड़ा. लेकिन मीडिया के सामने ही नीतीश कुमार के लिए विवादित बयान दे डाली.

मीडिया के सामने फिसली जुबान

मीडिया के सामने बोलते-बोलते गोपाल मंडल जोश में आकर एक बार फिर फिसल गए. नीतीश कुमार को दबंग सीएम बताते हुए पारी 6 महीने में समाप्त हो जाने की घोषणा कर डाली. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कह दिया कि 6 महीने के बाद तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे.

खुद को बताया दबंग विधायक

गोपाल मंडल ने खुद को दबंग विधायक होने का दावा करते हुए कहा कि उत्तरी बिहार में मैं दबंग हूं. मैं फतवा जारी कर के किसी को जिताता हूं. रोहित मेरा छोटा भाई है, अगर वो हमसे मिल जाता तो उसको मंडल समाज का 35000 वोट दिलवाकर जितवा देता. मैं 14 चुनाव देखने के बाद अब जोड़-घटाव कर बता देता हूं कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा.

बीजेपी विधायक पर फोड़ा ठीकरा

वहीं, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने ऑडियो वायरल करने का ठीकरा बीजेपी के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि शैलेन्द्र से मेरी बात हुई थी, अपनी बात को डिलीट कर लिया और मेरी बात को लगाकर साउंड क्लिप वायरल कर दिया.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here