पटना: बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. रोजाना 13 हजार से उपर केस सामने आ रहे हैं. वहीं, इसकी चपेट में आकर आम से लेकर वीआईपी की भी मौत रोजाना हो रही है. इसी क्रम में शनिवार को जेडीयू एमएलसी तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन हो गया. कोरोना संक्रमित होने के बाद 23 अप्रैल से ही उनका इलाज चल रहा था.

जेडीयू एमएलसी के हालत बिगड़ने पर उन्हें राजधानी पटना स्थित कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनकी मौत हो गई. दिवंगत नेता ने रमजान का पाक महीना शुरू होने पर राज्य और देशवासियों को बधाई दी थी.

एमएलसी के निधन पर दुखी हैं सीएम

सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के एमएलसी के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ” बिहार विधान परिषद के सदस्य मो. तनवीर अख्तर का निधन अत्यंत दुखद है. वे एक कुशल राजनेता थे. उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम अता करें.”

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने जताया शोक

जेडीयू एमएलसी तनवीर अख्तर के निधन पर हम के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, ” उनके निधन से दुखी हूं. बिहार ने एक महान समाजिक कार्यकर्ता और शिक्षाविद खो दिया. उनके साथ ही मंत्री संतोष मांझी और हम पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने भी निधन ओर दुख व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ेंः हैश टैग मंगल पांडे रिजाइन ने ट्विटर पर किया नंबर वन ट्रेंड, लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री की बिगाड़ दी ‘सेहत’

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ” कोरोना संक्रमण के कारण JDU एमएलसी जनाब तनवीर अख्तर जी के असामयिक निधन की खबर सुन आहत हूं. ईश्वर मरहूम को जन्नत में मक़ाम दें तथा संकट व दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सब्र और हिम्मत दें.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here