क्राइम पर बुरी तरीके से घिर गए सीएम नीतीश, अब तो सहयोगी जीतन राम मांझी ने भी दे डाली नसीहत

0
4

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में रुपेश हत्याकांड से सरकार हिली हुई है. वहीं अलग-अलग जगहों पर लगातार हो रही हत्याओं ने नीतीश कुमार को सहयोगियों ने भी नसीहत देनी शुरू कर दी है. सीवान में युवक की गोली मारकर हत्या और आरा में एक ट्रैक्टर चालक के मौत के घाट उतार देने पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का गुस्सा फूटा है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हुए विरोधियों और सहयोगियों पर निशाना साधते रहते हैं. वहीं, सूबे में बढ़े अपराध को लेकर मांझी ने ट्वीट कर लिखा “सुन्दरकाण्ड में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम ने कहा है , विनय न मानत जलधि जड़, गये तीन दिन बीत, बोले राम सकोप तब, बिन भय होय न प्रीत… नीतीश कुमार जी बिहार के अपराधिक वारदातों को ध्यान में रखकर अब इन पंक्तियों को चरितार्थ करने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ेंः मुश्किल में सरकार! जीतन राम मांझी के एक दांव से बढ़ गई सियासी हलचल

दूसरी तरफ इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा “सवाल है कि अपराध क्यों बढ़ा, कब रूकेगा और प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है. इसे लेकर सीएम पत्रकारों को ही धमका रहे हैं कि पुलिस का मनोबल मत गिराइये. बिहार में जो लगातार सत्ता में हैं वे अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर कांड सहित इसके अनेक उदाहरण हैं.”

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here