शराबबंदी कानून को लेकर जीतनराम मांझी ने नीतीश के सामने रख दी बड़ी मांग, बढ़ी उलझन!

0
7

पटनाः बिहार में फिर से सत्ता संभालने के बाद नीतीश कुमार विधि-व्यवस्था और शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए प्रयासरत है. इस कानून पर सख्ती बरने के लिए फिर से पुलिस प्रशासन को शपथ गिलाने की तैयारी चल रही है. तो दूसरी तरफ कांग्रेस बिहार में इस कानून को रद्द कर राजस्व बढ़ोतरी करने की सलाह दी है. वहीं, अब सहयोगी जीतन राम मांझी ने अलग मांग की है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले महागठबंधन छोड़ एनडीए में एंट्री लेने वाले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने शराबबंदी कानून के तहत जेल में बंद लोगों को रिहाई की मांग की है. जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार से अनुरोध किया है कि शराबबंदी कानून के तहत छोटे-मोटे जुर्म में जेल में बंद लोगों को जमानत दिलाने की व्यवस्था सरकार सुनिश्चित करे.

जेल में बंद हैं गरीब

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा है कि नीतीश कुमार जी…शराबबंदी क़ानून को सख़्ती से लागू करने के लिए बंधाई, परन्तु अनुरोध है कि वैसे गरीब जो शराबबंदी क़ानून के तहत छोटी गलती के लिए तीन महीने से जेल में बंद हैं उनके जमानत की व्यवस्था सुनिश्चित करवाएं,‬ ‪उनके परिवार के मुखिया के जेल में बंद रहने के कारण उनके बच्चे भूखें हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here