लॉकडाउन मे वाहन जांच करना पुलिस को पड़ा महंगा, लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा; दारोगा, हवलदार और चालक गंभीर रुप से घायल

0
8

जहानाबादः बिहार में कोरोना को लेकर लॉकडाउन लगाया गया है. स्थानीय पुलिस लगातार चेकिंग भी कर रही है. इसी दौरान जहानाबाद के मखदुमपुर थाना पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान हुए विवाद के बाद लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस दौरान दारोगा नितेश कुमार, चालक सिपाही महेश कुमार व हवलदार मुकेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

गंभीर रुप से घायल चालक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. दरअसल, मखदुमपुर थाने की पुलिस पल्या मोड़ के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान ट्रिपल लोडिंग बाइक सवार को रोककर जब चालान काटने पर बाइक पर सवार रिटायर्ड आर्मी और उसका बेटा पुलिस से उलझ गया. देखते देखते विवाद बढ़ता गया और स्थानीय लोग भी ईंट-पत्थर और डंडे के साथ पुलिस पर टूट पड़े. लोगों के आक्रोश को देख पुलिस वहां से भाग खड़ी हुई.

पुलिस हिरासत में तीन लोग

लेकिन पुलिस के भागने के दौरान भी लोग हमला करते रहे. लोगों ने एक दारोगा व जवान को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. मौके पर पहुंचे मखदुमपुर सीओ और थानाध्यक्ष भी चोटिल हो गए. वहीं, एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि इस घटना में मखदुमपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपित युवक संजय कुमार, उसके बेटे मनीष कुमार और पत्नी बेबी देवी को हिरासत में लिया गया है. इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. तीनों लोग विशुनगंज ओपी क्षेत्र के काजी बीघा गांव के रहने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here