रांचीः झारखंड में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए डीजीपी ने कड़ा रुख अख्तियार किया है.  मीटिंग के दौरान जवानों को संबोधित करते हुए डाजीपी ने कहा कि जिस बदमाश के हाथ में भी हथियार दिखे उस पर ज़रा भी रहम न खाएं, सीधे गोली मार दें.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

डीजापी का कहना है कि पुलिस को किसी से भी डरने की ज़रूरत नहीं है. डीजीपी दुमका में पुलिस अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे थे. बैठक के दौरान शिकारीपाड़ा पत्थर औद्योगिक इलाके में मुन्ना राय नामक अपराधी द्वारा एक कारोबारी को गोली मारकर घायल करने का मामला भी उठा. इन दिनों दुमका में व्यवसायियों को लगातार धमकी मिल रही हैं.

सीधे गोली मारने का आदेश 

इससे निपटने के लिए डीजीपी ने गंभीरता दिखाते हुए हथियार बंद अपराधियों को सीधे गोली मारने का ऐसा आदेश जारी कर दिया.  डीजीपी राव ने पुलिसकर्मियों को सिंघम बनने की नसीहत देते हुए कहा किसी से डरो नहीं. पुलिस को किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है. अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों को पकड़ कर जेल में भरें या फिर उनको मार गिराएं.

राजनीति धर्म से नहीं कोई मतलब

बता दें कि डीजीपी एमवी राव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अपराधियों को उसी की भाषा में जवाब देंगे और कठोर तरीके से पेश आएंगे. अपराधियों ने तांडव किया तो उन्हें मार भी गिराएंगे. उन्हें ना राजनीति और ना ही जाति धर्म से मतलब है. लोगों की सेवा करना ही पुलिस का धर्म है. लोगों की सुरक्षा ही पुलिस का काम है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here