नई दिल्ली: कोरोना संक्रमित अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबर फर्जी निकली है. इस बात की पुष्टि दिल्ली के एम्स अस्पताल प्रसासन ने दी है. छोटा राजन की मौत की खबर को गलत करार देते हुए एम्स अस्पताल ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि वो ज़िंदा है और उसका इलाज चल रहा है.

इसके साथ ही एम्स ट्रॉमा सेंटर के प्रमुख राजेश मल्होत्रा के अनुसार भी छोटा अभी जिंदा है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि इससे पहले कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि छोटा राजन का कोरोना से निधन हो गया है.

कोरोना से संक्रमित होने के बाद 62 वर्षीय छोटा राजन को 25 अप्रैल को तिहाड़ जेल से एम्स में भर्ती कराया गया था. छोटा राजन उर्फ़ सदाशिव तिहाड़ जेल परिसर की जेल नंबर 2 के अति सुरक्षित वार्ड में रखा गया था. छोटा राजन को विभिन्न आपराधिक मामलों में 10 साल तक की सजा भी हो चुकी है.

ये भी पढ़ेः शहाबुद्दीन के निधन के बाद लालू-तेजस्वी को अब्दुल बारी सिद्दिकी की नसीहत! श्रद्धांजलि देनी है तो…

छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम कभी एक ही गिरोह में हुआ करते थे लेकिन दाऊद की भारत विरोधी शक्तियों के साथ मिलने के बाद छोटा राजन उससे अलग हो गया था. छोटा राजन को सीबीआई द्वारा जारी कराए गए इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर मलेशिया में गिरफ्तार कर लिया गया था और उसे भारत डिपोर्ट करके लाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here