पटना: बिहार के चर्चित रूपेश हत्याकांड के खुलासे को लेकर जारी विवाद के बीच सूबे के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने तेजस्वी द्वारा बिहार पुलिस और मामले की जांच पर सवाल उठाए जाने पर नाराजगी जताई है.

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर इस मामले की तह तक जाने के लिए बिहार पुलिस को बधाई दी साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री जितन राम मांझी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशान साधते हुए पूछा कि आप इतना ज्ञान कहां से लाते हो?

मांझी के निशाने पर तेजस्वी 

मांझी ने ट्वीट कर कहा कि ”बजट पर अर्थशास्त्री, ट्रैक्टर रैली पर किसान, बार्डर पर गोली चलने पर सेना विशेषज्ञ, रूपेश मामले का खुलासा होने पर जांच अधिकारी बन जाते हो, ऐ नौंवी फेल विपक्ष आप एतना ज्ञान कहाँ से लाते हो? बधाई हो बिहार पुलिस”.

तेजस्वी ने ट्वीट कर कही थी ये बात 

बता दें कि रूपेश हत्याकांड के खुलासे के बाद तेजस्वी ने बिहार पुलिस और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि रूपेश हत्याकांड में मैंने आज से 15 दिन पहले कह दिया था, नीतीश कुमार जी अपने नाक के बाल और आँखों के तारे को बचाने को लिए बकरा खोज रहे है. आज बिहार पुलिस ने बकरा खोज ही लिया. यक़ीन मानिए ऐसी कहानी C ग्रेड की घिसी-पिटी फ़िल्मों में भी नहीं मिलेगी. आपको पुलिस की कहानी ज़रूर सुननी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here