पूर्णिया: ज़िला के धमदाहा के दमगड़ा में मुख्यमंत्री नीतीश पहुंचे थे, जहां जीविका दीदीयों के प्रदर्शनी का अवलोकन करना था. इस दौरान सीएम जीविका दीदियों से सीधा संवाद भी करने वाले थे. लेकिन जिनसे संवाद करना था वो जीविका दीदीयाँ नीतीश वापस जाओ का नारा लगाने लगी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दरअसल जिन जीविका दीदीयों से मिलने पहुंचे थे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उन्हीं जीविकाओं को सभा मे जाने नहीं देने के बाद जीविकाओं का गुस्सा फूट पड़ा और सभा स्थल से महज़ 10 मीटर की दूरी पर ही नीतीश कुमार के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी शुरु हो गयी. जीविका कर्मियों ने स्थानीय प्रशासन पर मनमानी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

एंट्री पास के बाद भी नहीं मिल पाई

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान जीविका दीदीयों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रही जीविका कर्मियों ने कहा कि उनके पास एंट्री पास भी है, पर इसके बाद भी उन्हें अंदर जाने नहीं दिया गया. जीविका कर्मियों ने कहा कि सीएम हमसे संवाद करने आए हैं और हमे ही कार्यक्रम स्थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः भरी सभा में दोनों डिप्टी सीएम के बीच में छोड़ दी नीतीश ने अपनी कुर्सी, चर्चाओं का बाजार गरम

ग्रामीणों में भी आक्रोश

जीविका दीदीयों के हंगामे के बीच दमगड़ा गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने भी मोर्चा खोल दिया है. ग्रामीणों  का कहना है कि हमारे गांव में मुख्यमंत्री आए हैं. हम लोगों ने वोट दिया, लेकिन हमलोगों को अपनी बात रखने के लिए सीएम से मिलने नहीं दिया जा रहा है. ग्रामीणों ने भी मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी भी की.
Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here