पिछले साल पूरे देश में एक साथ कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन लगाया गया था. पिछले साल जैसे हालात फिर से उत्पन्न हो गए हैं. अलग-अलग राज्यों में लॉकडाउन लगाये जा रहे हैं. पिछले साल लॉकडाउमें बहुत सी ऐसी घटनाएं हुईं जो बेहद दुखद रहीं, ना जाने कितनों की जॉब चली गई कितनों के बिजनेस बंद हो गए.

लोग आज तक उस दौर से उभर नहीं पाए हैं, ऐसे ही एक मामले में एक शख्स की नौकरी चली गई तो बहुत कोशिश के बाद भी उसे कुछ हासिल नहीं हुआ तो वो जिगोलो बन गया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नौकरी जाने के बाद उसकी पत्नी को व्यवहार में कुछ आसामान्य सा दिखने लगा. शख्स अक्सर अपने लैपटॉप और स्मार्ट फोन पर बिजी रहता था वही, कई बार उसे बिना बताए कहीं जाता था चाहें दिन हो या रात.

लैपटॉप से खुला राज

शक गहरा होने पर महिला ने पति का लैपटॉप खोला जहां, एक गुप्त फोल्डर में महिला के पति की कई सारी नग्न-अर्धनग्न तस्वीरें थीं. इसके साथ ही उसे ये भी जानकारी हुई कि उसका पति अब जिगोलो बनकर मोटी कमाई कर रहा है और एक बार की मीटिंग के क्लाइंट्स से प्रति घंटे के हिसाब से कई हजार चार्ज कर रहा है.

ये भी पढ़ेंः एक दिन में 11 बार संबंध बनाकर भी नाखुश है यह महिला, मजबूरन करती है यह काम

पत्नी को इस बात की जानकारी हो गई कि उसका पति पुरुष सेक्स वर्कर के तौर पर काम करता है इस काम के लिए वह 3-5 हजार रूपये प्रति घंटा चार्ज करता है और शहर में उसके कई कस्टमर हैं. मामला उजागर होने के बाद पत्नी ने तलाक की मांग की है.

Leave a comment

Your email address will not be published.