कोरोना से संक्रमित होने के बाद हाईकोर्ट के महिला जज का निधन

0
6

नेशनल डेस्कः कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है. इसकी चपेट में आने से आम से लेकर कई खास लोगों ने अपनी जान गंवाई है. वहीं, मध्यप्रदेश हाई कोर्ट की इंदौर पीठ की न्यायमूर्ति वंदना कसरेकर का कोरोना वायरस संक्रमण के बाद रविवार को निधन हो गया. वह 60 वर्ष की थीं और लम्बे समय से किडनी संबंधी बीमारी से भी जूझ रही थीं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

नोडल अधिकारी अमित मालाकार ने बताया कि उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ की जज वंदना कसरेकर (60) का निधन एक निजी अस्पताल में हो गया. वह पिछले कई दिन से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं.  इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया, “न्यायमूर्ति वंदना कसरेकर जांच में कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं. इसके अलावा, वह लम्बे समय से किडनी संबंधी रोग से भी जूझ रही थीं.”

ये भी पढ़ेंः कोरोना के बीच आंध्र प्रदेश में रहस्यमयी बिमारी का आतंक, अचानक बीमार पड़े 292 लोग, एक की मौत

न्यायमूर्ति कसरेकर के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया. उन्होंने ट्वीट किया, “इंदौर उच्च न्यायालय में पदस्थ माननीय न्यायमूर्ति वंदना कसरेकर के निधन का दुःखद समाचार मिला है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.”

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here