महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  और कंगना रनौत के बीच तीखी नोक-झोंक ने नया मोड़ ले लिया है. अभिनेत्री ने आज ट्वीट्स कर मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा. रविवार को उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना “पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहकर मुंबई का दुरुपयोग करने वालों” पर हमला किया था.

ठाकरे ने कहा, “जिन लोगों के घर में आजीविका का कोई साधन नहीं है, वे मुंबई आते हैं और इसके साथ विश्वासघात करते हैं. मुंबई पीओके को कहना वास्तव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विफलता है. उन्होंने (पीएम) कहा था कि वह पीओके को भारत में वापस लाएंगे.” महाराष्ट्र से नफरत करने वालों ने राज्य को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

भाई-भतीजावाद के सबसे बदतर उत्पाद

इसके जवाब में, कंगना ने सीएम को भाई-भतीजावाद का “बदतर उत्पाद” कहा. उन्होंने लिखा, “संजय राउत ने मुझे हरमखोर कहा था, अब उद्धव ठाकरे ने मुझे नामक-हराम कहा, वह दावा कर रहे हैं कि अगर मुंबई ने मुझे आश्रय नहीं दिया होता तो मुझे मेरे राज्य में खाने को नहीं मिलता, आपको शर्म आनी चाहिए, मैं आपके बेटे की उम्र का हूं आप इस तरह से एक खुद अपना मुकाम हासिल करने वाली महिला से बात करते हैं, मुख्यमंत्री… आप भाई-भतीजावाद के सबसे बदतर उत्पाद हैं.”

धन का नशा नहीं

कंगना ने आगे लिखा “मुख्यमंत्री मैं आप की तरह अपने पिता की शक्ति और धन के नशे में नहीं हूं, अगर मैं एक भाई भतीजावाद का उत्पाद बनना चाहती तो मैं हिमाचल में रह सकती थी. मैं एक प्रसिद्ध परिवार से हूं, मैं उनकी दौलत और एहसानों से दूर नहीं रहना चाहता थी, कुछ लोगों का स्वाभिमान और आत्म सम्मान है.”

Get Today’s City News Updates

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here