पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार लोक जन शक्ति पार्टी एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है. लेकिन लोजपा बार-बार यह कह रही कि पीएम मोदी का आशीर्वाद उनकी पार्टी पर है.

वहीं, लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान भी बार-बार यही कह रहे हैं कि 10 नवंबर को बीजेपी और लोजपा की सरकार बनेगी. लेकिन बीजपी ऐसी किसी भी संभावना को खारिज करती आ रही है. कई नेताओं ने चिराग के खिलाफ कड़े बयान भी दिए हैं.

कलयुगी हनुमानों से भगवान राम ही बचायें
वहीं, चिराग पासवान द्वारा खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताए जाने पर जेडीयू के प्रधान महासचिव के सी त्यागी ने चिराग को  कलयुगी हनुमान बताया. त्यागी ने कहा,

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

एक हनुमान भगवान श्री राम के थे जो अपनी पूंछ में आग लगाते हैं लंका को जलाने के लिए. अपनी निष्ठा दिखाने के लिए वह अपना सीना चीर कर दिखाते हैं. एक कलियुगी हनुमान हैं

जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्पष्ट निर्देश और आदेश के बावजूद भी वो निरंतर एनडीए का विरोध कर रहे हैं. इसलिए ऐसे कलयुगी हनुमानों से भगवान राम ही बचायें.

चिराग पासवान
चिराग पासवान (फाइल फोटो)

भूपेंद्र यादव ने चिराग को दिया दो टूक जवाब
Get Today’s City News Updates

पीएम मोदी का नाम लेने पर बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने चिराग को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि वह जनता के बीच में भ्रम न फैलाएं. साथ ही कहा कि हमारा लोक जनशक्ति पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है.

चिराग पासवान भ्रम में न रहे और जनता के बीच भ्रम न फैलाएं. बिहार में भाजपा जेडीयू का गठबंधन चुनाव लड़ रहा है और हमारे मुख्यमंत्री का उम्मीदवार नीतीश कुमार हैं.

ये भी पढ़ें.बीजेपी ने लॉन्च किए e-kamal न्यूज लेटर और ‘मोदी जी की लहर’ चुनावी गीत

लोजपा अपने वजूद की लड़ाई लड़ रही
वहीं, भूपेंद्र यादव ने एलजेपी की तुलना आरएलएसपी और पप्पू यादव की जाप से की उन्होंने कहा की इन्ही दलों की तरह लोजपा अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहा है.

भूपेंद्र यादव ने एलजेपी की तुलना आरएलएसपी और पप्पू यादव की जाप से की और कहा कि इन्हीं दलों की तरह लोजपा अपने वजूद की लड़ाई लड़ रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *