छपराः भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का अपना फैन फॉलोइंग है. लेकिन खेसारी खुद किसी और के बड़े फैन हैं. लोगों के बीच में सिंघम के नाम से मशहुर सारण के डीआईजी मनु महाराज को खेसारी लाल यादव न सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि उनके जैसे नई पीढ़ी को बनते देखना चाहते हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सारण में पदस्थापना के साथ ही मनु महाराज लगातार एक्शन में हैं. कई पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मियों को कार्य में लापरवाही के कारण तलब भी कर चुके हैं. मनु महाराज के छपरा में आने की जानकारी पाते ही भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव उनसे मिलने के लिए पहुंच गए.

डीएम डीआईजी से मुलाकात

दरअसल, खेसारी लाल यादव सारण के डीआईजी बने मनु महाराज से अचानक मिलने के लिए चले गए. इन दोनों की मुलाकात अचानक छपरा के सर्किट हाउस में हुई. इस दौरान सारण के डीएम डॉ. नीलेश रामचंद्र देवली भी मौजूद थे खेसारी लाल मिलने के बाद मनु महाराज से प्रभावित नजर आये. खेसारी लाल यादव सिंघम के साथ कई फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जहां वो सिंघम के गले लगते नजर आ रहे हैं. वहीं, सारण के नये एसपी से भी मुलाकात की.

सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर

खेसारी लाल ने सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, बिहार के ‘ सिंघम ‘ मनु महाराज जी और लोकप्रिय डीएम डॉ. नीलेश रामचंद्र देवली जी से छपरा सर्किट हाउस में मुलाकात हुई. खेसारी ने कहा कि बिहार के युवाओं खासकर यूपीएससी की त्यारी कर रहे विद्यार्थी को इन दोनो से जरूर प्रेरणा लेना चाहिए. इनसे मिलकर ऐसा लगा कि आज हम एक्टर नहीं होते तो एक बार यूपीएससी जरूर देते.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here