पटनाः सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. काटजू अपने ट्वीट के लिए कई बार विवादों में आ गए हैं. लेकिन इस बार काटजू भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के कारण काफी परेशान है. इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है. उन्होंने एक्टर खेसारी लाल यादव को लेकर कमेंट किया है.

पूर्व जज ने भोजपुरी गायक के एक गाने के बारे में लिखा है कि खेसारी लाल तो हमारे जान के पीछे पड़ गया है.हमारा मजाक उड़ाने के लिए एक और गाना मेरे ऊपर बना दिया है. खेसारी लाल यादव का एक होली सॉन्ग सोमवार को रिलीज हुआ है. इसका नाम ‘पापा बन गईले मार्कण्डेय बाबा’ है.

लाखों में पहुंचा गाने का व्यूज

इस गाने में कई बार मार्कंडेय नाम का जिक्र किया गया है. सोमवार की सुबह गाने की लांचिंग होते ही वीडियो सांग को लाखों में व्यूज मिले हैं. इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर खेसारी को यूजर्स आलोचना भी कर रहे हैं. इसमें कई द्विअर्थी शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि खेसारी लाल के फैंस को यह वीडियो सांग काफी पसंद आ रहा है.

पहले भी शेयर कर चुके हैं काटजू

इससे पहले भी खेसारी लाल के एक वीडियो सांग को मार्कंडेय काटजू ने शेयर किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर करते हुए लिखा था कि बिहारियों ने मुझ पर जवाबी हमला किया है. ‘लवंडा बाबा के फगुआ’ है, जिसे साल 2019 में होली के अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने गाया था. इस गाने में मार्कंडेय नाम का कई बार जिक्र हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here