किडनैंपिग का अड्डा बन रहा पटना! इस तरह बच गए नेपाल से अपहरण कर लाये गए बच्चे

0
9

पटनाः नेपाल के वीरगंज इलाके के वीरता से अगवा दो नाबालिग छात्रों को पटना पुलिस ने बरामद किया गया है. इन दोनों छात्रों में से एक के पिता होटल कारोबारी है जबकि दूसरे के पिता एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. दोनों छात्र  शनिवार की सुबह साइकिल से कोचिंग जा रहे थे तभी रास्ते में पिकअप पर सवार चार अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

रविवार की शाम दोनों बच्चे पटना के जक्कनपुर थाना के मीठापुर अंतरराष्ट्रीय बस पड़ाव के पास खड़ी पिकअप से कूदकर उस वक्त भाग गए जब अपहरणकर्ता खाना खाने के लिए रुके हुए थे. दोनों बच्चे जिस समय पुलिस के पास पहुंचे, तब वे नशे की हालत में थे. इन बच्चों की माने तो उन्हें नशीला पदार्थ सुंघाया गया था.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बता दें कि बच्चों को भागते देख अपहरणकर्ता उसी वक़्त आनन-फानन में पिकअप लेकर फरार हो गये थे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि पिकअप वैन का पता चल सके. जक्कनपुर पुलिस का कहना है कि किडनैंपिग के इस मामले में नेपाल की वीरगंज पुलिस को सूचना दी गई है और वहां की पुलिस परिजनों के साथ पटना के लिए रवाना हो गई है.

थाना पहुंचे परिजन

इस बीच एक बच्चे के रिश्तेदार थाना पहुंचे हैं. परिजनों की मानें तो बच्चों के गायब होने के बाद से ही परिवार में कोहराम मच गया था , हालांकि इस पूरे मामले में अब तक परिवार वालों को फिरौती संबंधित किसी तरह का फोन नहीं आया था.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here