बेगूसराय: जिले में बुधवार को हैरान करने वाली मामला सामने आया है. बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर में एक शख्स ने पहले अपने छोटे भाई की पत्नी की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी. फिर बाद में खुद भी सल्फास की गोली खा कर आत्महत्या कर की. एक साथ दो लोगों की मौत से घर और आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. लेकिन लोगों की मानें तो अवैध संबंध के कारण आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है.

ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया

मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी मां बर्तन साफ करने के लिए नल के पास जा रही थी. इसी दौरान आरोपी मौके पर पहुंचा और झोले में रखा धारदार हसुआ निकाल कर वार करने लगा. ताबड़तोड़ चाकू के वार से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्चों के चीखने-चिल्लाने के बाद पड़ोसी वहां इकट्ठा हो गए और गंभीर हालत में मृतिका को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी पहुंचाया.

ये भी पढ़ेंः पहले छोटा भाई को दिखाया और बड़े से करवा डाली शादी, फिर सास ने चारों बेटों को कमरे में भेज कर…

जहर खा कर शख्स ने दी जान

महिला की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही महिला की मौत हो गई. वहीं, दूसरी तरफ घटना को अंजाम देने वाला आरोपी ने भी सल्फास की गोली खा कर आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों के बीच अवैध संबंध था. लेकिन हाल के दिनों में महिला अलग रहने लगी थी जिससे नाराज आरोपी ने घटना को अंजाम देते हुए खुद भी आत्महत्या कर ली.
Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here