बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर

0
8

एंटरटेनमेंट डेस्कः  बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की चंडीगढ़ से सांसद किरण खेर को लेकर बड़ी खबर है. वह मल्टीपल माइलोमा, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है, से पीड़ित हैं. बताया जा रहा है कि किरण खेर इसका इलाज मुंबई में करवा रही हैं. इस बात का खुलासा किरण खेर के साथी और बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद ने एक स्पेशल प्रेस कॉन्फरेंस में खुलासा किया है.

अरुण सूद ने कहा कि किरण खेर पिछले साल से अपना इलाज करवा रही हैं और इस समय रिकवरी की राह पर हैं. सूद ने बताया, ”पिछले साल 11 नवंबर को उन्हें अपने चंडीगढ़ वाले घर में हाथ में फ्रेक्चर हुआ था. चंडीगढ़ के Post Graduate Institute of Medical Education and Research में इलाज के दौरान उनमें मल्टीपल माइलोमा के शुरुआती लक्षण पाए गए. यह बीमारी उनके बाहिने हाथ से दाहिने कंधे तक फैल गई है. ऐसे में उन्हें 4 दिसंबर 2020 को मुंबई इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया गया. तब से उनका लगातार इलाज चल रहा है.”

मुंबई में हो रहा है किरण का इलाज

अरुण सूद ने आगे कहा, ”यूं तो किरण खेर पिछले चार महीने से अपना इलाज करवा रही हैं और कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती नहीं हैं, लेकिन उन्हें हर रोज ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल जरूर जाना पड़ रहा है.” किरण खेर को लेकर पार्टी ने हेल्थ अपडेट उनपर सवाल उठने के बाद दिया है. बता दें कि किरण खेर लम्बे समय से चंडीगढ़ से गायब थीं, ऐसे में विपक्ष उनपर सवाल उठा रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here