0Shares

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बीती 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इनकी शादी में कई हस्तियां शामिल हुई, सिवाए के एल राहुल के। बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल आगरा में दीपक चाहर की शादी में शामिल नहीं हुए, जबकि वे अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे।

केएल राहुल बहरीन में अपने दोस्त डेविड कीलन मथियास की शादी में शिरकत करते हुए नजर आए। उन्होंने इस शादी समारोह की कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में केएल राहुल कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं। फोटो के कैपशन में उन्होंने लिखा है “भाई की शादी।”

केएल राहुल

केएल राहुल की इस तस्वीर पर अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी कमेंट किया

बता दें डेविड मथियास ने अपनी गर्लफ्रेंड कल्याणी देसाई से शादी की है। डेविड का जन्म भारत में हुआ और उन्होंने कर्नाटक के लिए क्रिकेट भी खेला है। तब केएल राहुल उनके साथ ही मौजूद थे। इसी वजह से दोनों के बीच बेहद गहरी दोस्ती है। केएल राहुल की इस तस्वीर पर अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी कमेंट किया है।

डेविड मथियास ने बहरीन के लिए साल 2022 में इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने चार मैचों में तकरीबन 119 रन बनाकर अपनी पहचान कायम की। वहीं, 31 साल के इस बल्लेबाज ने साल 2015- 16 में रणजी ट्रॉफी में भी डेब्यू किया था, लेकिन भारत में उनका करियर नहीं चल सका। इस वजह से उन्होंने बहरीन की ओर से खेलना सही समझा।

गौरतलब है कि दीपक चाहर ने आईपीएल मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टेडियम के बीच में ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। 1 जून को दोनों लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे। जया भारद्वाज दिल्ली से हैं। दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर निकल चुके हैं। अपनी चोट की वजह से भी वह पूरे आईपीएल के दौरान टीम से बाहर ही रहे, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें तकरीबन 14 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.