पटनाः भोजपुरी सिनेमा से राजनीति में एंट्री मारने वाले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी फिर से चर्चा में हैं. मनोज तिवारी लगभग 50 वर्ष की उम्र में एक बार फिर से पिता बने हैं. उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. यह बच्ची मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी से हुई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

मनोज तिवारी की पत्नी का नाम सुरभि तिवारी है. सुरभि से मनोज तिवारी ने साल 2020 में ही शादी रचाई थी. सुरभि तिवारी भी मनोज तिवारी की ही तरह भोजपुरी सिंगर हैं. उन्होंने कई लोकप्रिय भोजपुरी गाने भी गाए हैं.

लॉकडाउन में हुई शादी

सुरभि तिवारी पटना की रहने वाली हैं. उनका जन्म भी बिहार की राजधानी पटना में हुआ. इसके अलावा पटना में ही पढ़ाई लिखाई की है. बता दें कि मनोज तिवारी ने लॉकडाउन के दौरान अप्रैल महीने में सुरभि तिवारी से शादी की है. सुरभि मनोज तिवारी के प्रशासनिक काम को देखती थीं.

बेटी के कहने पर की दूसरी शादी

मनोज तिवारी के मुताबिक, इस शादी के लिए उनकी बेटी जिया ने कहा था. जिया और सुरभि के बीच अच्छे रिश्ते हैं. अपनी और सुरभि की शादी की बात को तिवारी ने छिपाकर रखा. 30 दिसंबर को जब बेटी का जन्म हुआ तब जाकर लोगों को पता चला कि उन्होंने फिर से शादी कर ली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

ये भी पढ़ेंः खेसारी लाल, रवि किशन से लेकर मोनालिसा आम्रपाली दूबे तक, जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं भोजपुरी के सितारें

अपनी दूसरी शादी से पहले एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा था, ‘मैं दोबारा शादी की तैयारी कर रहा हूं. मेरे लिए अकेले रहना कुछ मुश्किल है. मैं कभी अपनी पत्नी को तलाक न देता. मैं अब भी उन्हें प्यार करता हूं और अपनी बेटी और उन्हें जिंदगी में वापस चाहता हूं. सब कुछ होते हुए जिंदगी तन्हा हो तो थोड़ी तकलीफ तो देती है.’
Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here