0Shares

भारतीय क्रिकेटर अपने फैंस के बीच अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के लिए चर्चा में रहते हैं। संजू सैमसन की भी फैन फॉलोइंग लाखों में है। लोग इनकी प्रोफेशनल लाइफ से तो रूबरू हैं ही। इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं।

संजू सैमसन की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। इस साल आईपीएल के 15वें सीजन में संजू सैमसन की टीम फाइनल में पहुंच गई है। पूरे सीजन शानदार प्रदर्शन करने के बाद राजस्थान ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है। 27 वर्षीय संजू सैमसन ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू 20 साल की उम्र में ही कर लिया था।

संजू सैमसन

संजू सैमसन ने साल 22 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड चारुलता से शादी की

संजू सैमसन ने साल 22 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड चारुलता से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी। संजू सैमसन ने चारुलता को फैसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इस फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट के बाद दोनों में प्यार हुआ। पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

चारुलता केरला के तिरूवनंतपुरम शहर की रहने वाली हैं। संजू और चारुलता एक ही कॉलेज में साथ पढ़ाई करते थे। दोनों एक साथ एक ही क्लास में पढ़ते थे। संजू एक इसाई खानदान से ताल्लुक रखते हैं , जबकि चारुलता एक हिन्दु परिवार से हैं। दोनों ने कोवलम शहर में शादी की थी।

चारुलता खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। चारुलता की खूबसूरती देखकर ही सैमसन उन पर फिदा हो गए थे। चरुलता ने कैमेस्ट्री में डिग्री हासिल की हुई है। चारुलता और सैमसन की शादी को अब करीब 4 साल हो चुके हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में संजू की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स फाइनल में पहुंच गई थी। 14 साल बाद एक बार फिर राजस्थान के जीतने उम्मीद की जा रही थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। आईपीएल 2022 की शुरू से ही सबसे सफल टीम मानी जाने वाली गुजरात टाइटन्स ने शानदार अंदाज में टूर्नामेंट खत्म किया और पहले ही सीजन में आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

Leave a comment

Your email address will not be published.