सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब 9 महीने बाद कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-काश उस वक्त तुम्हारे साथ…

0
14

कोरोना काल के साथ ही पिछला एक साल बॉलीवुड के लिए कई मायनों में मनहूस साबित हुआ. गुजरे एक साल में बी-टाउन में कई मौतों की खबर सामने आईं. इसमें कुछ लोग सदैव के लिए दुनिया से रवाना हो गए तो कुछ ने खुदकुशी कर फैंस को अलविदा कह दिया.

पिछले एक साल में कई सेलेब्ज ने अलग-अलग वजहों से आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर ने फिल्मी महकमे में हड़कंप मचा दी थी. इस मामले पर कई अन्य सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई महीने गुजरने के बाद इस मामले पर अब अभिनेत्री और सुशांत की दोस्त कृति सेनन ने अपना बयान दिया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने बताया कि उस वक्त इस मामले में चुप्पी क्यों साध रखी थी.

शोर का हिस्सा बनने से खुद को रोका

कृति ने कहा कि ‘एक समय पर इतना शोर था कि मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. एक वक्त ऐसा भी आ गया था कि बहुत ज्यादा नेगेटिविटी हो गई थी और मैं उस नकारात्मक्ता का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. मुझे पता था कि मैं उस स्थिति में क्या महसूस कर रही थी और उसे अपने अंदर तक ही सीमित रखना चाहती थी.

भावनाएं किसी को नहीं चाहती थी बताना

सुशांत की सह अभिनेत्री रह चुकीं कृति ने कहा कि ‘मुझे सही नहीं लगा कि मैं किसी को भी ये बताऊं कि मैं क्या महसूस कर रही हूं. इसके अलावा आपको जो कहना है आप वह सोशल मीडिया पर कह सकते हैं. आप वहां पर लिखकर अपनी भावनाओं को बता सकते हैं.’

ये भी पढ़ेंः बहन श्वेता कीर्ति ने सुशांत राजपूत के लिखे लेटर को फैंस के बीच किया शेयर, जानिए क्या बनना चाहते थे एक्टर

बता दें कि सुशांत और कृति सेनन अच्छे दोस्त थे. लेकिन सुशांत की मौत के बाद कृति की चुप्पी पर लोगों ने कई सवाल खड़े किए थे. हालांकि, कृति ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए एक नोट लिखा था, जिसमें कहा था ‘सुशांत मुझे पता है कि तुम्हारा शानदार दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त था और साथ ही सबसे बड़ा दुश्मन, लेकिन मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ कि तुम्हें जीने की जगह मरना आसान लगा. काश उस वक्त तुम्हारे साथ कोई होता जो तुम्हें समझाता. काश तुम्हारे अंदर जो टूटा था उसे मैं जोड़ पाती और उसे हमेशा जिंदा रखती.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here