सलमान खान और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके का झगड़ा लगातार चर्चा में बना हुआ है. केआरके सोशल मीडिया के जरिए लगातार सलमान पर निशाना साध रहे हैं. सलमान का पक्ष लेने वाले मीका सिंह से भी केआरके की सोशल मीडिया पर भिड़ंत हो गई है. अब इस मामले में उन्होंने शाहरुख खान का नाम भी घसीटा है.

ताजा पोस्ट में केआरके ने लिखा है, ‘मान लीजिए, मैंने कहा कि शाहरुख खान फ्रॉड हैं और वे चैरिटी नहीं कर रहे हैं, बल्कि लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. वे बुड्ढे दिखते हैं. वे खराब आदमी है. वे मेरे इस फर्जी बयान से परेशान क्यों होंगे, जबकि कोई मेरी सुनता ही नहीं या मुझपर भरोसा ही नहीं करता. इसलिए अगर शाहरुख प्रभावित होते हैं और मेरे खिलाफ केस करते हैं, मतलब तीन बातें सही हैं. 1) लोग मेरी सुनते हैं और मुझपर भरोसा करते हैं. 2) शाहरुख खान वाकई कुछ गलत कर रहे हैं, इसलिए चोर की दाढ़ी में तिनका। 3) वे 24 घंटे मेरे बारे में सोच रहे हैं. यह सिर्फ एक उदाहरण है. मैं शाहरुख के बारे में बात नहीं कर रहा हूं.’

सलमान और मीका से भी भिड़ चुके हैं KRK

बता दें कि सलमान खान ने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है. केआरके ने दावा किया है कि यह केस उनके द्वारा ‘राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई’ के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है. जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया. टीम का कहना है कि KRK के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान को कमाल आर खान की खुलेआम धमकी! करियर बर्बाद कर सड़क पर ले आऊंगा

सलमान का पक्ष लेते हुए मीका सिंह ने भी KRK पर हमला बोला था. उन्होंने अपने एक बयान में कहा था, “मैं हैरान हूं कि सलमान भाई ने उसके खिलाफ केस करने में इतना वक्त क्यों लगाया. उस जैसे गधे को जितना जल्दी हो सके, सबक सिखाना चाहिए. वह हमेशा व्यक्तिगत टिप्पणी करता है, जो कि गलत है.” मीका ने आगे कहा था, “KRK इतना बड़ा चूहा है कि वह अपने बिल से बाहर नहीं निकलेगा. क्योंकि उसे पता है कि जैसे ही वह बाहर निकलेगा, उसे झापड़ पड़ने वाला है.” इसके बाद से KRK मीका और सलमान पर लगातार टिप्पणियां कर रहे हैं. वहीं, मीका भी सोशल मीडिया के जरिए KRK पर हमलावर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here