रांची/पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं. उनकी हर दिन बिगड़ती जा रही है. उन्हें देखने के लिए आज पूरा परिवार रांची पहुंचा. बड़ी बेटी मीसा भारती पहले से ही पहुंची हुई थी जबकि उनकी पत्नी बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव रांची पहुंचे.

गुरुवार रात लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ने के बाद ही पटना में लालू प्रसाद के आवास पर बेचैनी और चहलकदमी देखी जा रही थी. लालू परिवार के रांची आने की खबर से ही एयरपोर्ट पर शाम 4 बजे से ही आरजेडी नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था. शाम 6:30 राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव एयरपोर्ट से बाहर निकले.

ये भी पढ़ेंः बीमार लालू को देखने आनन-फानन में रांची रनावा हुए राबड़ी-तेज प्रताप और तेजस्वी यादव

इस दौरान मीडिया कर्मियों ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से जुड़े सवाल किए. इन सवालों पर पत्नी राबड़ी देवी काफी भावुक नजर आईं. हालांकि, कई बार उन्होंने अपनी भावनाएं छिपाने की भी कोशिश कीं. इस दौरान मीडिया के सवालों और घेराबंदी के बीच तेजप्रताप अपनी मां के बेहद करीब रहे. मां राबड़ी देवी के साथ ही कार की पिछली सीट पर बैठे. जबकि तेजस्वी अगली सीट पर बैठे नजर आए. इस दौरान एयरपोर्ट पर सभी लोगों ने मीडिया के सवालों को दरकिनार किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here