0Shares

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रविवार की शाम राबड़ी आवास में सीढ़ी से उतरते वक़्त गिर गए, इसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना के बेली रोड स्थित एक बड़े अस्पताल में सोमवार की सुबह भर्ती कराया गया है. इससे लालू प्रसाद यादव के कमर और कंधे में चोट आई थी. लालू यादव के दाएं कंधे में माइनट फ्रैक्चर बताया गया था. अब सुबह-सुबह उन्हें एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

लालू प्रसाद यादव

Also Read :  Bihar News तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर को लिया लपेटे में, कह दी ये तीखी बात  

लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव अभी उनके साथ

रविवार को गिरने के बाद लालू यादव की प्रारंभिक जांच करवाई गई थी और डॉक्टर ने घर में रहने की सलाह दी थी. लेकिन रात में तबीयत बिगड़ जाने की वजह से सुबह उन्हें भर्ती कराना पड़ गया. कहा जा रहा है कि लालू यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव अभी उनके साथ में ही हैं. सोमवार की सुबह शुगर लेवल बढ़ने के कारण भर्ती कराया गया है. कल रविवार से ही लालू की तबीयत खराब होने के बाद पार्टी के नेता और चाहने वालों की भीड़ लगी हुई है. आज अस्पताल में भी कई लोग जुटे हैं.

लालू प्रसाद यादव पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. रविवार को लालू यादव दो मंजिले आवास की सीढ़ियों से उतर रहे थे. इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और पैर फिसल गया. पैर फिसलने के कारण वो गिर गए. तुरंत उन्हें उठाया गया और पटना के कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया. यहां जांच के बाद पता चला कि उनके कंधे और कमर में चोट लगी है. यहीं पता चला कि दाएं साइड कंधे में माइनर फ्रैक्चर भी है.

Leave a comment

Your email address will not be published.