0Shares

Lalu Prasad Yadav : हाल ही में अपने घर की सीढ़ियों से गिर कर जख्मी हुए लालू प्रसाद यादव को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बिहार के मुख्यमंत्री नितिश कुमार उनसे मिलने पहुंचे। गौरतलब है कि सीढ़ियों से गिरने की वजह से लालू प्रसाद यादव के कंधे मे फ्रैक्चर आया है।

मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने अस्पातल पहुंचे। वहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले से मौजूद थे। मुख्यमंत्री को तेजस्वी ने रीसिव किया और पिता से मिलवाने अंदर ले गए।

Lalu Prasad Yadav

Also Read : लालू प्रसाद यादव हुए ICU में भर्ती, जाने कैसी है हालत

Lalu Prasad Yadav : स्वास्थ्य मंत्री ने भी ली लालू प्रसाद यादव की सुध

बता दें कि इससे पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने भी अस्पतान जाकर लालू यादव का हाल-चाल जाना। बाहर आने पर स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि लालू जी की हालत स्थिर है। उनके बेहतर इलाज की व्यवस्था के लिए सभी उपाय किए जा रहे हैं। मंगल पांडे ने कहा कि परिवार के लोग लगातार अस्पताल प्रबंधन के संपर्क में हैं।

सीएम ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि लालू जी हमारे पुराने मित्र रहे हैं। अभी उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार हुआ है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जाएगा। उन्होंने भरोसा दिया कि लालू जी का इलाज सरकारी खर्चे पर होगा और यह उनका अधिकार है। सीएम के मिलने के दौरान लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और राबड़ी देवी भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि आज शाम को लालू प्रसाद यादव को एयर एंबुलेंस के माध्यम से दिल्ली ले जाया जाएगा। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शाम 4:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे उसके बाद वहां से एयर एंबुलेंस भेजी जाएगी। इससे पहले पीएम मोदी ने भी तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.