पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कह दिया है कि वे लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर फोन नहीं करेंगे. वे अखबारों से ही उनका हालचाल जान लेंगे. उन्होंने कहा कि 2-3 साल पहले जब लालू प्रसाद के स्वास्थ्य लेकर फोन किया था तो मेरे बारे में क्या से क्या कहा गया. इसलिए अब फोन नहीं करेंगे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है. हम कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ्य हों. लेकिन अब वो फोन करके स्वास्थ्य का हाल नहीं जानेंगे.

अख़बारों से ही उनके हाल-चाल के बारे में पढ़ लेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि 2017-18 में जब हमने स्वास्थ्य को लेकर उका हालचाल लिया था तो उनके देखभाल करने वाले लोगों ने क्या नहीं कहा. इसलिए अब वे फोन नहीं करेंगे. उनका इशारा छोटे बेटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के तरफ था.

जेडीयू कार्यालय में दिया बयान

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जेडीयू प्रदेश कार्यालय में कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. कार्यक्रंम संबोधित करने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में भी बजट पेश होने वाला है. इस पर बहुत कुछ नहीं कहेंगे. लेकिन केंद्र और बिहार के बजट से बिहार का विकास होगा. हर क्षेत्र में काम होगा. वैसे काम तो लगातार हो रहा है और भी तेजी से दूसरे क्षेत्रों में भी काम होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here